About Us
परनाम!स्वागत बा राउर रियल भोजपुरी डॉट कॉम प। टीम रियल भोजपुरी आपन भोजपुरी प...
Real Bhojpuri Poll
 
भारत से बाहर भोजपुरी कहाँ बोलल जाला
सिंगापुर
मारीशस
फिजी
सब जगह
    

Articles

  • रिलीज होते ही छाया पवन सिंह का नया देवी गीत, देखते ही देखते 'दियरी' का चला जादू: नवरात्र 2021 की शुरआत से ही भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में एक के बाद एक देवी गीत रिलीज किये जाने लगे हैं. इन गीतों के जरिये भक्त माता को याद कर उनकी वंदना कर रहे हैं. अब इस कड़ी में पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना दियरी लॉन्च हुआ है, जो धूम मचा रहा है. इस म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग गर्ल के नाम से मशहूर नीलम गिरी (Meelam Giri) नजर आ रही है. इंटरनेट पर दर्शक पवन सिंह के देवी गीत को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

    म्यूजिक वीडियो में पिंक साड़ी में नीलम गिरी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. गाने के वीडियो में पवन सिंह अपने भाभी से बोल रहे हैं कि ए भाभी दियरी में तेल नईखे. यानी दीया में तेल नहीं है. नीलम और पवन सिंह की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वैसे पवन सिंह का हर गाना अलग होता है. जिसे इंटरनेट पर यूजर्स खूब पसंद करते हैं. वहीं माता रानी का सॉग दियरी में तेल नईखे भोजपुरी गाना सबसे अलग और स्पेशल है.

    बता दें कि रवि पंडित के निर्देशन में बने इस सॉन्ग की लिरिक्स को प्रिंस प्रियदर्शी और मृत्युंजय मधुकर ने लिखा है. इन बोलो को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गया है, जबकि इसका संगीत प्रियांशू सिंह ने दिया है. इस सांग का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है. गाने के डांस मास्टर रितिक आरा हैं. और इसे बड़ी ही खूबसूरती से एडिट किया है दीपक पंडित ने. सहयोग अमित सिंह, परिकल्पना दीपक सिंह, आशीर्वाद माता-पिता और अजित सिंह (जोकहरी) का है. दुर्गा पूजा के त्यौहार में पवन सिंह का ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के पास हैं.

    आपको बता दें कि इससे पहले भी पवन सिंह और नीलम गिरी कई गानों में साथ नजर आ चुके हैं. पवन सिंह और नीलम गिरी की दोनों एक लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है, जो इनके सांग को कुछ ही मिनटों में मिलियन क्लब में शामिल कर देती हैं. इस जोड़ी का सांग ‘धनिया हमार इस जोड़ी का सांग ‘धनिया हमार नया बाड़ी हो’ को 1,33,13,572 व्यूज और 1.63 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, वही ‘लहंगवा लस लस करता’ को 10,62,76,509 व्यूज और 7.34 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि ये जोड़ी एक बार फिर से अपना जादू दर्शकों पर चला पाती है कि नहीं.

    Source-https://hindi.news18.com/news/bhojpuri-news/navratri-2021-pawan-singh-neelam-giri-new-devi-song-diyari-released-sakri-3788022.html

    1 views

Website Security Test